Himalaya fayerness cream review in hindi

Himalaya fayerness cream review in hindi

Himalaya fayerness cream review in hindi
हिमालय फेयरनेस क्रीम के लाभ और नुकसान-यह एक प्राकृतिक ग्लो क्रीम है इसके बहुत सारे फायदे हैं यह चेहरे को गोरा करने में मदद करता है इसका कोई साइड इफेक्ट नहीं है चेहरे को गोरा करने का सबसे बेहतर उपाय है यह 4 सप्ताह में अपना असर दिखाने लगता है इसके प्राइस के बारे में बात करें तो यह बहुत ही सस्ता है इसकी कीमत मात्र80 रुपए हैं यह दो प्रकार की जड़ी बूटियों से मिलकर बना हुआ है इसमें सफरोन भी मिला हुआ है जो चेहरे को ग्लो करने में मदद करता है यह आपके नजदीकी मेडिकल स्टोर पर आसानी से उपलब्ध हो जाता है।

  1. अपनी हालत में सुधार लाने के लिए मुझे Himalaya Natural Glow का उपयोग कितने समय तक करना चाहिए?
    ऐसा देखने में आया है कि आम तौर से कुछ ही दिनों में सुधार दिखना शुरू हो जाता है। किंतु हर किसी की स्थिति में फरक होता है इसलिए Himalaya Natural Glow के इस्तेमाल से पहले अपने डॉक्टर से सलाह ज़रूर लें।
  2. Himalaya Natural Glow को दिन में कितनी बार लेने की आवश्यकता है?
    हमारे अधिकांश उपयोगकर्ताओं के अनुसार Himalaya Natural Glow का उपयोग दिन में एक या दो बार करना सही। क्योंकि आपकी मेडिकल स्थिति अलग हो सकती है, इसलिए Himalaya Natural Glow का कितना इस्तेमाल आपके लिए उचित है यह डॉक्टर से सलाह करें।
  3. Himalaya Natural Glow को खाली पेट लेना चाहिए या भोजन से पहले या भोजन के बाद?
    फिर भी आप Himalaya Natural Glow का इस्तेमाल करने से पहले अपने डॉक्टर से बात करें की आपके लिए क्या सही है।
  4. क्या Himalaya Natural Glow को लेना एकदम से रोका जा सकता है या इसे धीरे धीरे लेना रोकना चाहिए?
    कई दवाइयों को अचानक लेना बंद कर दें तो विपरीत असर हो सकता है। Himalaya Natural Glow को रोकने से पहले अपनी स्थिति अपने डॉक्टर को बतायें और फिर निर्णय लें।
  5. क्या Himalaya Natural Glow का उपयोग गर्भवती महिला के लिए ठीक है?
    हर महिला की स्थिति अलग होती है, इसलिए डॉक्टर से पूछें Himalaya Natural Glow को लेने से पहले।
  6. क्या Himalaya Natural Glow का उपयोग स्तनपान की अवधि के दौरान सुरक्षित है?
    इसके बारे में डॉक्टर से ज़रूर पूछें और उनकी सलाह के अनुसार ही निर्णय लें।

मेरा एक्सपीरियंस


हालांकि कंपनी दावा करती है कि यह क्रीम हल्की है और चिकनाई वाली नहीं है, लेकिन इसे लगाने पर इसकी उल्टा ही महसूस हुआ। हालांकि यह क्रिन स्क्रीन में लगते ही मिसकैरेज कर देती है   इसे लगाने पर थोड़ा हैवी फील होता है। जैसे ही मैंने इसे चेहरे पर लगाए, उसके कुछ देर बाद ही चेहरे पर पसीना आने लगा। इसे देखते हुए मैं इस क्रीम को अपने पैरों और हाथों के लिए यूज कर रही हूं। चूंकि यह चिकनाई वाली है, इसीलिए इसकी थोड़ी सी मात्रा ही । मैने इसका 50 ml का पैक खरीदा है और जिस तरह से इसे लगाने पर पसीना आ रहा है, उसे देखते हुए यह मॉनसून के बजाय विंटर्स के लिए ज्यादा मुफीद है। मॉनसून में इसे लगाने पर मुझे हैवी फील हुआ, हालांकि मैं इसका दूसरा पैक नहीं ले रही हूं। 

0 Response to "Himalaya fayerness cream review in hindi"

एक टिप्पणी भेजें

thank you

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel