vivo z1 pro k feature and review in hindi

vivo z1 pro k feature and review in hindi

vivo z1 pro k feature and review in hindi
vivo z1 pro ke bare mein in Hindi


2019 ke Daur Mein bahut se smartphone launch ho rahe hain Har mahine mein naye phone launch Ho Jaate Hain realme ne a phone Jagat mein Tahalka macha Diya Hai 2018 ke Daur Mein redmi Ne Apna Jalwa dikhaya tha per ab AB redmi aur realme mein Phone ko Lekar Jabardast Takkar ho rahi hai Din BA Din nai nai phone launch ho rahe hain Jo Kafi feature wale Hote Hain Jo saste uplabdh bhi ho rahe hain lekin in sabko dekhte hue vivo ne v apna ek sasta smartphoens aur adhik feature wala phoen lunch kiya jo realme aur redmi dono phoen ko takkar diya hai jiska name vivo z1 pro hai jisme apko bahot se feature milte hai to aayiye isk kuch feature k bare me jante hai

1. yah smarte phoen 4 gb ram aur 64 gb rom k sath aata hai.
2. isme camera front me 32 mega pixel aur back camera me 16 miga pixel k sath ata hai aur 2 camera 8 aur 2 miga pixel k sath aata hai aur isme aapko slow motion ka v option milta hai.
3. vivo z1 pro me aapko 5000 mah ki kafi badi battry milti hai jo apk phoen ko lambe samaye tak chalu rakh sakti hai to aap is phoen me battry ki problem se aajad ho jayenge.
4. yadi aap gaming pro hai to yah phoen aapk liye best hone wala hai isme ultra gaming mode v hai jo aapk gaming experians ko kafi better bnate hai aap isme bina koi problem k lambe samaye tak game ka anand utha sakte hai.
5. isme aapko 712 aei processer milta hai jo aapk phoen ko kafi fast process kar pata hai


aapko phoen k dabbe me 18 vatt ka fast charger milta hai jo apk phoen ko bahot hi speed se charge kardega aur sath me headphoen v milta hai jo aajkal k smartphoen me bahot kam hi dekhne ko milta hai vivi z1 pro ne realme aur redmi k bahot se phoen ko pachhad diya hai kyoki vivo ne bahot saste daam par bahot sare feature wala phoen lunch kardiya mai khid is phoen ko 5 mahine se use kar rha hu its a very nice phoen kyoki isme k har feature  bahot best hai aagar aap isle buy karna chahte hai to online manga sakte hai .


is phoen me aapko ek hi kami milegi ki isk back and front me vivo ki or se koi v protection ki bat nahi ki gayi hai ajkal gorilla glass ka jamana hai fir v thodi kanjusi kardi vivo ne

jab koi aadami phoen lene jata hai aur usk pass itne sare phoen rakh diye jate hai aur use samjh nai ata hai ki kon sa phoen lu to mai isi kanfusion ko dur karne k liye maine is phoen ka review kiya taaki aap v achhe phoen ko buy kar sake jisko lene k bad aapak man aur dil ye na bole ki maine bejar phoen leliya kyoki aajkal roj itne smartphoen lunch ho rahe hai ki hamara phoen 1 mahina me hu old lagne lagta hai  har mahine me phoen lunch kar compny galat karti hai usko kuch time hone k bad apan phoen lunch karna chaiye



bhai log jinko v mera yah article achha lage to plzzzzz comment kar jaroor btaye and mere blog ko follow jaroor kare taki aapk liye achhi achhi jaankariya lasakuu

thank all people


6 Responses to "vivo z1 pro k feature and review in hindi "

thank you

Iklan Atas Artikel

Iklan Tengah Artikel 1

Iklan Tengah Artikel 2

Iklan Bawah Artikel